'भले ही बीजेपी जीत जाए पर...', बसपा सुप्रीमो मायावती ने फर्जी वीडियो पर कांग्रेस को घेरा

'भले ही बीजेपी जीत जाए पर...', बसपा सुप्रीमो मायावती ने फर्जी वीडियो पर कांग्रेस को घेरा

राजस्थान में चुनाव प्रचार से पहले बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों को सावधान रहना चाहिए. इन राज्यों में कांग्रेस का दुष्प्रचार जारी है.




लोकसभा चुनाव से पहले पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर देश की सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए लगातार जनसभा कर रही हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली के बाद अब बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती राजस्थान में विधानसभा चुनाव का प्रचार करने को तैयार हैं. वहीं इससे पहले ही बसपा प्रमुख मायावती कांग्रेस पर हमलावर होती नजर आई हैं.


दरअसल मायावती ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी पर फर्जी और गलत वीडियो के जरिए चुनाव प्रचार का आरोप लगाते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. मायावती ने कांग्रेस पर फर्जी वीडियो और गलत तरीके से प्रोपोगेंडा फैलाने का आरोप लगाया है.


बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को एक्स पर लिखा, "एमपी, छत्तीसगढ़, राजस्थान आदि में मतदान पूर्व चाहे बीजेपी जीत जाए, लेकिन कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए’ जैसा विशुद्ध गलत व फर्जी वीडियो का कांग्रेस द्वारा प्रचारित करना दुर्भाग्यपूर्ण व उनकी हताशा का प्रतीक है. यह षडयंत्र बीएसपी की मजबूत स्थिति को देखते हुए है. लोग सावधान रहें."


उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "कांग्रेस का इन राज्यों में अति-मिथ्या प्रचार जारी है, जबकि बीएसपी द्वारा चुनावी सभाओं में लोगों से वोट देने तथा विरोधी पार्टियों के साम, दाम, दण्ड, भेद आदि हथकण्डों से सावधान रहने की अपील की गयी, जो पार्टी की मजबूत स्थिति को देखते हुए कांग्रेस की बौखलाहट से स्पष्ट है." 


मायावती ने अपने अगले पोस्ट में लिखा, "अब जबकि मतदान नजदीक है विरोधी पार्टियों में भी खासकर कांग्रेस द्वारा, भाजपा से मजबूती से लड़ने के बजाय, बीएसपी विरोधी अपनी पुरानी नापाक हरकतों व साजिशों को जारी रखना घोर अनुचित व दुर्भाग्यपूर्ण, जिससे लोग सावधान रहें तथा चुनाव आयोग भी इसका समुचित संज्ञान ले." 

Post a Comment

और नया पुराने