'शिवपाल यादव बीजेपी के हैं खुद अखिलेश ने...', ओम प्रकाश राजभर के बयान से सियासी हलचल तेज

'शिवपाल यादव बीजेपी के हैं खुद अखिलेश ने...', ओम प्रकाश राजभर के बयान से सियासी हलचल तेज

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर औरैया जिले के उसरारी गांव पहुंचे. जहां उन्होंने बंजारा समाज के लोगों के साथ रैली की.




औरैया जिले में बंजारा समाज को लेकर एक जनसभा करते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने समजावादी पार्टी, कांग्रेस और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा की इन की सरकार में इस समाज को ठगा गया है. इसके साथ ही चाचा भतीजे पर तंज कसते हुए I.N.D.I.A के गठबंधन के टूटने को ठग गठबंधन बताया. साल 2024 मे होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर छोटे बड़े दल मैदान मे हैं तो वहीं दल के बड़े नेता रैलियां करने में लगे हैं. एक-एक समाज में जाकर उनको पूर्व में रही सरकार में नहीं मिल सके लाभ को दिलाने की बात कर रहे हैं. 


इसी दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर औरैया जिले के उसरारी गांव पहुंचे. जहां उन्होंने बंजारा समाज के लोगों के साथ रैली की साथ उनके समाज को लेकर पूर्व में रही सरकारों को लेकर कहा कि उनके समाज को केवल ठगा ही है. बसपा, सपा और कांग्रेस जैसी सरकार ने केवल वोट ही लिए पर समाज को लेकर कोई लाभ सुविधाए नहीं दीं.


वहीं ओम प्रकाश राजभर ने I.N.D.I.A गठबंधन को एक बार फिर ठग गठबंधन कहते हुए यह भी कहा की जनता इस बार भी नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना चाहती है. अखिलेश यादव खुद पीएम बनना चाहते हैं. वहीं चाचा भतीजे पर एक बार फिर से तंज कसते हुए कहा की शिवपाल यादव बीजेपी के हैं और यह खुद अखिलेश ने शिवपाल पर बीजेपी से मिलने का ठप्पा लगाया था.


ओम प्रकाश राजभर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को आड़े हाथो लेते हुए एक बड़ा बयान देते हुए कहा की यूपी में विपक्ष के गठबंधन की क्या औकात हैं न ही उनके इस गठबंधन में शामिल ममता बनर्जी का वोट हैं और न ही लालू यादव का. ऐसे मे यह गठबंधन यूपी में कुछ नहीं कर पाएगा, बसपा-कांग्रेस की कितनी सीटे हैं यह सब जानते हैं. सपा की इतनी सीटें इस लिए आ गईं, क्योंकि वह इस गठबंधन में थे और अब वह भी नहीं आएंगी.

Post a Comment

और नया पुराने