बदमाशों ने जीजीआईसी की प्रिंसिपल से चेन छीनी, मुकदमा दर्ज

बदमाशों ने जीजीआईसी की प्रिंसिपल से चेन छीनी, मुकदमा दर्ज



अम्बेडकरनगर। शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। रविवार को दिनदहाड़े राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या के गले से चेन छीनकर बदमाश फरार हो गए। चेन की कीमत 50 हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है। सूचना मिलने पर अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। कई घरों की सीसीटीवी भी खंगाली गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। मामले में अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सावित्रीबाई फुले राजकीय बालिका इंटर कॉलेज कुर्की बाजार की प्रधानाचार्या सुमित्रा देवी रविवार को राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा संपन्न करने के बाद दोपहर दो बजे के बाद रोडवेज स्थित उसरहवा मोहल्ले में स्थित अपने घर पर जा रही थीं। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने गले से उनकी सोने की चेन छीन ली। 


चेन छीनने के बाद प्रधानाचार्या चिल्लाई और बदमाशों के पीछे भागी भी, लेकिन जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक बदमाश चेन छीन कर फरार हो गए। उन्होंने तत्काल अपने पति श्री राम को फोन किया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने छानबीन की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। दिनदहाड़े हुई इस घटना से महिलाओं में काफी खौफ देखा जा रहा है। 


महिला प्रधानाचार्य से दिनदहाड़े हुए इस घटना के बाद कई राजकीय विद्यालयों के प्रधानाचार्य और शिक्षक भी वहां पर पहुंचे और नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि सरेआम इस तरह की वारदात से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। प्रधानाचार्य के पति श्री राम के तहरीर पर अकबरपुर कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच प्रक्रिया को आगे बढ़ा दी है। 

Post a Comment

और नया पुराने