बिहार CM नीतीश कुमार के 'गंदा ज्ञान' पर साथ खड़ी दिखीं सपा सांसद डिंपल यादव, कह दी ऐसी बात

बिहार CM नीतीश कुमार के 'गंदा ज्ञान' पर साथ खड़ी दिखीं सपा सांसद डिंपल यादव, कह दी ऐसी बात

नीतीश कुमार के बयान को लेकर सांसद डिंपल यादव ने कहा कि जिस तरह से देश की आबादी बढ़ रही है, उसको देखते हुए युवाओं में सेक्स एजुकेशन के साथ-साथ कॉन्ट्रासेप्टिव्स इस्तेमाल करने की जागरूकता जरूरी है.




बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनसंख्या नियंत्रण को लेकर विधानसभा दिए गए बयान पर पूरे देश में बवाल मचा है. जहां एक तरफ नीतीश के ‘सेक्स ज्ञान’ की आलोचना हो रही है तो वहीं समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव उनके साथ खड़ी दिखीं. गुरुवार को झांसी पहुंची मैनपुरी की सांसद डिंपल यादव ने नीतीश कुमार के बयान का समर्थन कर दिया.


नीतीश कुमार के बयान को लेकर सांसद डिंपल यादव ने कहा कि जिस तरह से देश की आबादी बढ़ रही है, उसको देखते हुए युवाओं में सेक्स एजुकेशन के साथ-साथ कॉन्ट्रासेप्टिव्स इस्तेमाल करने की जागरूकता जरूरी है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का जो कहने का मतलब था वो मैं समझती हूं कि सेक्स एजुकेशन पर लोग खुलकर बात नहीं करते हैं. तो उन्होंने अपने तरीके से अपनी बात को रखा है. मैं भी यह समझती हूं कि सेक्स एजुकेशन पर खुलकर बात होनी चाहिए.


एमपी के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की भूमिका पर सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि जरूरत पड़ने पर गठबंधन में समाजवादी पार्टी ही ईमानदारी से सबका साथ देती है. एमपी के चुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ी सफलता मिलेगी. उन्होंने एमपी चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में सपा के खड़े होने का संकेत दिया. डिंपल यादव ने कहा कि एमपी चुनाव में लिमिटेड प्रत्याशियों को सपा का उतरना बड़ी रणनीति का हिस्सा है. सपा हमेशा गठबंधन का पूरी ईमानदारी से साथ देती है.


Post a Comment

और नया पुराने