'गुजरात नहीं LUCKNOW में कराते मैच तो मिलता भगवान विष्णु का आशीर्वाद'

'गुजरात नहीं LUCKNOW में कराते मैच तो मिलता भगवान विष्णु का आशीर्वाद'

India और Australia के World Cup Final पर सपा नेता अखिलेश यादव ने टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि यह मैच गुजरात नहीं लखनऊ में होता तो परिणाम कुछ और होते.



उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने क्रिकेट विश्वकप का मैच गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कराए जाने पर टिप्पणी की है.अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी की पीडीए साइकिल और पद यात्रा के सैफई में समापन के मौके पर बोल रहे थे. 


सैफई में अखिलेश यादव ने कहा कि  "ये 24 का चुनाव महत्वपूर्ण है. फाइटर एयरक्राफ्ट ऊपर निकल रहे हैं साइकिल वालों को सलामी देते हुए जा रहे हैं. ये कहूंगा ये मैच गुजरात में हुआ इसकी जगह लखनऊ में हुआ होता तो टीम को आशीर्वाद बहुतों का मिलता, इकाना नाम है तो भगवान विष्णु का आशीर्वाद मिलता." उन्होंने कहा कि बीजेपी से रहा नहीं गया और स्टेडियम का नाम बदल कर अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर कर दिया. अगर मैच यहां होता तो भगवान और अटल बिहारी वाजपेयी का भी आशीर्वाद मिलता. लोग कह रहे हैं कि पिच भी गड़बड़ थी.


अखिलेश ने पीडीए यात्रा में शामिल नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई दी. उन्होंने कहा कि मैं सबसे पहले सभी अपने साथियों को बहुत-बहुत बधाई देना चाहता हूं. जब यात्रा शुरू हुई थी तो ये लोकतंत्र बचाओ, संविधान बचाओ यात्रा थी. मुझे खुशी है इस बात की कि समाजवादी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता आपके कार्यक्रम में शामिल हुए."


अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी को कल हम लोग याद करेंगे उनका जन्मदिन मनाएंगे, उससे पहले आपकी यात्रा सैफई में खत्म हुई. आज भी नेताजी को अगर याद करते हैं तो सैफई को भी याद करते हैं अगर पहचान किसी ने दी है सैफई और समाजवाद को तो नेताजी ने और जीवन भर समाजवाद के लिए संघर्ष करते रहें हैं."

Post a Comment

और नया पुराने