गैस एजेंसी के कर्मचारी से 50 हजार की लूट

गैस एजेंसी के कर्मचारी से 50 हजार की लूट



अंबेडकरनगर। महरुआ थानाक्षेत्र के सुरुआरपुर में सोमवार शाम को तीन बदमाशों ने एचपी गैस एजेंसी के कर्मचारी जयप्रकाश पर हमला कर 50 हजार रुपये लूट लिए। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।


दिनेश सिंह की सुरुआरपुर स्थित एचपी गैस एजेंसी में काम करने वाले जयप्रकाश ने बताया कि शाम करीब छह बजे बाइक सवार तीन बदमाश एजेंसी पर आए। सभी ने काले कपड़े पहने हुए थे। उन्होंने गैस कनेक्शन के बारे में जानकारी ली और अचानक तमंचे की बट से जयप्रकाश के सिर पर वार कर दिया। जयप्रकाश जमीन पर गिर पड़े और बदमाश गल्ले में रखे 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गए।


जयप्रकाश के शोर मचाने पर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े, लेकिन तब तक बदमाश दूर निकल चुके थे। घटना की सूचना तुरंत 112 और महरुआ थाने को दी गई। सूचना मिलते ही एसपी डॉ. कौस्तुभ और एएसपी विशाल पांडेय एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जयप्रकाश से पूछताछ की। इसके बाद जयप्रकाश को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया।


एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं और जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा। लूट की इस घटना से स्थानीय लोगों में डर और गुस्सा है, और पुलिस प्रशासन बदमाशों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।

Post a Comment

أحدث أقدم