हिरासत से फरार हुए अपहरण के आरोपी ने खाया जहर, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

हिरासत से फरार हुए अपहरण के आरोपी ने खाया जहर, मेडिकल कॉलेज में भर्ती



अंबेडकरनगर। अकबरपुर कोतवाली पुलिस की हिरासत से भागे अपहरण के आरोपी धर्मेंद्र ने सोमवार सुबह जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में भर्ती कराया गया है


इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के परशुरामपुर निवासी धर्मेंद्र के खिलाफ बीते दिनों अकबरपुर कोतवाली में युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसी मामले में उसे शनिवार को गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया था, लेकिन वहां से वह चकमा देकर फरार हो गया। कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम उसकी तलाश में जुटी हुई थी। सोमवार को धर्मेंद्र ने गांव के निकट जहर खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। 


उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी के निकट परिजनों के अलावा किसी को भी जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। 


धर्मेंद्र के परिजनों का आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने उसे पकड़े जाने के बाद निर्मम पिटाई की थी। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने परिवार की महिला सदस्यों का भी उत्पीड़न किया, जिससे धर्मेंद्र आहत था और इसी वजह से उसने यह कदम उठाया। 


घटना के बाद पुलिस विभाग पर भी सवाल उठ रहे हैं और इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस हिरासत में हुई पिटाई और उत्पीड़न के आरोपों की भी जांच की जा रही है। धर्मेंद्र की स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर चिकित्सा सुविधा प्रदान की जा रही है और पुलिस प्रशासन पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है।

Post a Comment

और नया पुराने