बीवी का हत्यारा शौहर पुलिस गिरफ्त में

बीवी का हत्यारा शौहर पुलिस गिरफ्त में

 



अम्बेडकरनगर। बसखारी किछौछा रोड पर स्थित घूरहूपुर कब्रिस्तान के सामने अर्द्धनिर्मित मकान में महिला का संदिग्ध दशा में शव मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक महिला के पति ने ही पारिवारिक कलह के चलते चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि, पुलिस ने अभी वारदात का राजफाश नहीं किया है।


बलिया जिले के रानीगंज बैरिया गांव की शबनम खातून का क्षत-विक्षत शव बुधवार की सुबह बसखारी किछौछा रोड पर स्थित घूरहूपुर कब्रिस्तान के सामने अर्द्धनिर्मित मकान में मिला था। महिला के पास मिले आधारकार्ड से उसकी पहचान हुई थी। वह अपने बीमार पति जाकिर हुसैन का इलाज कराने के लिए किछौछा दरगाह आई थी। 


पति-पत्नी दोनों के लापता होने पर शबनम के पिता ने 16 जुलाई को सिर्फ बेटी की गुमशुदगी बसखारी थाने में दर्ज कराई थी। शबनम का शव मिलने के बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू की। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से महिला की हत्या किए जाने की बात सामने आई।इस बीच वारदात के बाद से ही गायब महिला के पति को पुलिस तलाश रही थी, जिसे शुक्रवार को पकड़ लिया गया। उसने अपनी बीवी की  चाकू घोंपकर हत्या की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह वापस बलिया भाग गया था। 


एएसपी विशाल पांडेय ने बताया कि जाकिर हुसैन ने ही अपनी पत्नी की चाकू से वार करके हत्या की थी। उसे पकड़ लिया गया है। वारदात से जुड़े अन्य साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।


Post a Comment

और नया पुराने