दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच

दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच




अंबेडकरनगर।  शौच करके वापस लौट रही दलित किशोरी का मुंह बंद कर घर से दूर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में जलालपुर पुलिस ने घटना के कुछ घंटे बाद ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अभिरक्षा में आरोपी को न्यायालय भेजने के साथ किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराने की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।


जलालपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 18 सितंबर की सुबह किशोरी के साथ उस समय गैंगरेप किया गया जब वह शौच करके घर वापस आ रही थी। आरोप है कि उसी समय तीन लोग किशोरी का मुंह दबाकर दूर उठा ले गए और वहां पर घटना को अंजाम दिया। किशोरी के बेहोश होने पर उसे घर के पास लाकर छोड़ आरोपी फरार हो गए।


सुबह होने पर घर के पीछे बेहोशी की हालत में मिली पुत्री को देख परिवार के लोग दंग रह गए। इसके बाद उसे उठाकर तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता ने उमेर खान समेत तीन लोगों के नाम इस घिनौनी घटना में शामिल होने की जानकारी दी।


किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया और आरोपियों की तलाश में दबिश शुरू कर दी। उपनिरीक्षक राजीव सागर, कांस्टेबल आनंद प्रताप सिंह एवं कमलकांत ने आरोपी उमेर खान पुत्र मुर्तुजा खान निवासी जलालपुर को गिरफ्तार कर लिया है।


आरोपी को कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। सीओ अजय कुमार शर्मा ने अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सख्त निर्देश दिए हैं।


Post a Comment

और नया पुराने