पांच अक्तूबर तक सिर्फ तीन ट्रेनों का होगा संचालन, यात्रियों में निराशा

पांच अक्तूबर तक सिर्फ तीन ट्रेनों का होगा संचालन, यात्रियों में निराशा




अंबेडकरनगर। अकबरपुर रेलवे स्टेशन से पांच अक्तूबर तक केवल तीन ट्रेनों का ही संचालन होगा, जिससे यात्रियों में निराशा और असुविधा का माहौल है। शाहगंज रेलवे स्टेशन पर चल रहे कार्यों के कारण रेलवे ने अधिकांश ट्रेनों का रूट बदल दिया है या उन्हें निरस्त कर दिया है। इस बदलाव के चलते रविवार को कई यात्री अपने आरक्षित टिकट निरस्त कराने के लिए स्टेशन पहुंचे।


रविवार आधी रात से डेढ़ दर्जन से अधिक ट्रेनों का रूट डायवर्जन कर दिया गया है, जबकि आधा दर्जन ट्रेनें पूरी तरह से रद्द कर दी गई हैं। हालांकि, जम्मूतवी एक्सप्रेस, वाराणसी-अहमदाबाद साबरमती एक्सप्रेस, और वाराणसी-बरेली एक्सप्रेस ही अप और डाउन दोनों दिशाओं में अकबरपुर स्टेशन से होकर चलेंगी।


रविवार को दिनभर ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्री असहज रहे। लखनऊ जाने वाली इंटरसिटी ट्रेन चार घंटे की देरी से पहुंची, जिससे यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। रेलवे के इस बदलाव से यात्रियों के सफर में व्यवधान आया है, और स्टेशन पर टिकट निरस्त कराने वाले यात्रियों की संख्या भी बढ़ गई है।


अकबरपुर स्टेशन से नियमित सफर करने वाले यात्रियों का कहना है कि ट्रेनों के संचालन में अचानक हुए इस परिवर्तन ने उनकी यात्रा योजनाओं को प्रभावित किया है।

Post a Comment

और नया पुराने