महिला को बेहोश कर चोरों ने उड़ाए गहने, मवेशी भी ले जाने की कोशिश

महिला को बेहोश कर चोरों ने उड़ाए गहने, मवेशी भी ले जाने की कोशिश



अंबेडकरनगर। महरुआ थाना क्षेत्र के खड़हरा गांव में शनिवार रात चोरों ने घर में घुसकर महिला को नशीला पाउडर डालकर बेहोश कर दिया और लगभग डेढ़ लाख रुपये के गहने और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए। चोरों ने जाते समय मवेशियों को भी ले जाने की कोशिश की, लेकिन महिला के होश में आते ही उनकी योजना नाकाम हो गई। 


घटना की जानकारी देते हुए रामप्रकाश यादव ने बताया कि रात करीब सवा 11 बजे वह खेत की सिंचाई करने के लिए घर से निकला था, जबकि उसकी पत्नी सावित्री अपने सात वर्षीय बेटे के साथ घर में सो रही थी। इसी दौरान तीन अज्ञात लोग घर में घुस आए और सावित्री का गला दबाकर उस पर नशीला पाउडर छिड़क दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। 


चोरों ने घर का कोना-कोना खंगालते हुए दो सोने की अंगूठियां, गले का लॉकेट, पायल और अन्य सामान चुरा लिया। जाते-जाते चोरों ने घर के बाहर बंधी दो भैंसों को भी खोलने का प्रयास किया। 


महिला ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसने मवेशियों की आवाज सुनी और बाहर आकर देखा कि तीन लोग मुंह पर कपड़ा बांधे हुए भाग रहे थे। उसने शोर मचाया, जिससे आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन तब तक चोर फरार हो चुके थे।


थाना प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, लेकिन कुछ बिंदु संदिग्ध नजर आ रहे हैं। तहरीर के आधार पर छानबीन जारी है, और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। 


चोरी की इस वारदात से गांव में दहशत का माहौल है, और लोग सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

Post a Comment

और नया पुराने