चोरी के आरोप में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

चोरी के आरोप में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस



अंबेडकरनगर। अकबरपुर कोतवाली इलाके के बस स्टेशन के पास एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग एक युवक को पीटते हुए दिख रहे हैं। युवक पर चोरी का आरोप लगाया गया है, और पिटाई करने वाले लोग दुकानदार बताए जा रहे हैं। घटना के बाद इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से तूल पकड़ा है, जिससे स्थानीय लोग भी इस मामले पर चर्चा कर रहे हैं।


सीसीटीवी फुटेज से हुआ चोरी का खुलासा


अकबरपुर थाना क्षेत्र के मोहसिनपुर मंसूरपुर निवासी सुनीता, जो सुरेंद्र गौड़ (डी जे, रोड लाइट वाले ) की पत्नी हैं, जिसकी टांडा रोड पर बस अड्डे से आगे श्री स्वीट्स एंड बेकर्स के पहले एक किराने की दुकान है। बताया जा रहा है कि वहीं पास में रहने वाला शिवम नाम का युवक उनकी दुकान पर आया था। घटना के समय दुकान पर कोई नहीं था, और युवक ने मौका पाकर गल्ले में रखा पैसा निकाल लिया। 


जब दुकानदार सुनीता दुकान पर पहुंची तो उसने गल्ले से पैसे गायब पाए। इसके बाद उन्होंने दुकान में लगे सी सी टी वी कैमरे की फुटेज चेक की, जिसमें शिवम को पैसे चुराते हुए देखा गया। 


दुकानदारों ने की युवक की पिटाई


चोरी की घटना का पता चलने के बाद सुनीता ने अन्य दुकानदारों के साथ मिलकर शिवम को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें शिवम को पिटते हुए देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चा का विषय बन गया है।


पुलिस ने कहा — जांच जारी


इस मामले में सुनीता ने अकबरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक अकबरपुर बीबी सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


सोशल मीडिया पर उठा मामला


वीडियो के वायरल होने के बाद घटना ने सोशल मीडिया पर भी लोगों का ध्यान खींचा है। कई लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग दुकानदार के समर्थन में भी हैं। लोगों का मानना है कि कानून अपने हाथ में लेना सही नहीं है और मामले में कानूनी प्रक्रिया के तहत ही कार्रवाई होनी चाहिए। 


पुलिस प्रशासन के अनुसार, घटना की निष्पक्ष जांच की जा रही है और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, युवक के परिवार वालों ने भी मामले में इंसाफ की मांग की है।

Post a Comment

और नया पुराने