नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर भगाने वाला युवक गिरफ्तार

नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर भगाने वाला युवक गिरफ्तार




अम्बेडकरनगर। मालीपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर भगाने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। यह घटना उस समय प्रकाश में आई जब युवती के पिता ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।


युवती के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि इस्माइलपुर गंजा निवासी नौसाद मोहम्मद ने उनकी नाबालिग बेटी को शादी के बहाने बहलाकर ले गया है। उन्होंने बताया कि बेटी के लापता होने के बाद काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।


इस मामले में मालीपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तहरीर पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और अंततः नौसाद मोहम्मद को हमजा पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।


मालीपुर थाना के थानाध्यक्ष प्रभाकर तिवारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ के निर्देश पर अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।


गिरफ्तारी के बाद, पुलिस ने नाबालिग युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है, ताकि उसकी स्थिति का सही आकलन किया जा सके। पुलिस ने बताया कि आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है और आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने